People Were Surprised To See The Dangerous Stunts Of Mantosh Kumar During The Shooting Of Bhojpuri Film Paglu

भोजपुरी फ़िल्म पगलू की शूटिंग में मंतोश कुमार के खतरनाक स्टंट देखकर लोग रह गए हैरान।

भोजपूरी फिल्मों में भी अब रियल एक्शन देखने को मिलता है। भोजपुरी में इस समय फ़िल्म पगलू की चर्चा इसके खतरनाक एक्शन की वजह से हो रही है और इसमें ऐसे स्टंट हैं, जिसकी शूटिंग देख कर लोगों ने इसके हीरो मंतोश कुमार को एक्शन कुमार कहना शुरु कर दिया है। झारखंड के हजारीबाग के पहाड़ और जंगलों में एक्शन भोजपुरी फ़िल्म पगलू की शूटिंग में जोखिम भरे स्टंट देखकर लोग दंग रह गए और दर्शको ने हीरो मंतोश कुमार को एक्शन कुमार का खिताब दे दिया।

आपको बता दे कि एस राणा फ़िल्म प्रोडक्शनस और माही मूवीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस भोजपुरी एक्शन फ़िल्म पगलू की शूटिंग झारखंड के हजारीबाग में पूरी कर ली गई है। फिल्म के निर्माता अंजनी राणा और चंदन भंसाली हैं। फ़िल्म के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर प्रमोद राणा हैं, जबकि इस में पगलू का टाईटल रोल मनतोश कुमार कर रहे हैं, फिल्म में अभिनेत्री हैं अरुणा आरवी। इनके अलावा कलाकारों में देव सिंह, अनूप अरोड़ा, वैभव राय, अर्जुन यादव, मुश्ताक, विक्रांत, मुरली, सूर्या इत्यादि नजर आएंगे।

उललेखनीय है कि मंतोश कुमार ने खेसारी लाल यादव के साथ पहली फिल्म “जानम” की थी जिसमें वह थर्ड लीड में थे उसके बाद दूसरी फिल्म “मन्दिर वहीं बनाएंगे” में सेकंड लीड किया था और अब पगलू फिल्म में वह सोलो हीरो हैं। भोजपुरी फिल्मों में एक्शन कुमार के तौर पर अपनी पहचान बनाने वाले मंतोश कुमार रियल लाईफ में मार्शल आर्ट के इंटरनेशनल प्लेयर हैं। वह किक बॉक्सिंग और कराटे में नेशनल मेडल जीते हुए हैं। चूंकि वह उत्तर प्रदेश के देवरिया से हैं इसलिए उनके फैन्स उन्हें पूर्वांचल का लाल भी कहते हैं। देवरिया के इस भोजपुरिया टाइगर मंतोश कुमार के एक्शन करतब को देखकर लोगों में अभी से उनकी आगामी फिल्म पगलू को लेकर उत्साह पैदा हो गया है।

आपको बता दें कि जब हजारीबाग में पगलू की शूटिंग हो रही थी तब शूटिंग देखने के लिए स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई थी। फ़िल्म के हीरो मंतोश को गुंडों से लड़ते देखकर दर्शकों ने मंतोश कुमार को एक्शन कुमार का दर्जा दे दिया। यह फिल्म दिपावली तक आने की सम्भावना है।

मंतोश का कहना है कि जिंदगी में कोई बड़ा कारनामा करने के लिए जोखिम उठाना पड़ता है और इस फिल्म के एक्शन के लिए हम सबने कड़ी मेहनत की है, खतरनाक स्टंट खुद किए हैं। हमारी पूरी टीम इस फिल्म को लीक से हटकर बनाने और इसे एकदम नया लुक देने की कोशिश कर रही है। जिसे दर्शक काफी पसंद करेंगे। मेरे प्रशंसकों ने जो मुझे एक्शन कुमार का नाम दिया है, मै उनके प्यार और जज्बे का सम्मान करता हूं।

आपको बता दें कि कुछ नए प्रयोग के साथ बनाई जा रही यह फ़िल्म पगलू आम भोजपुरी फिल्मो से बिलकुल अलग और एक्शन से भरपुर होगी। जिसमे हीरो मंतोश देश और समाज को बचाने के लिए दुश्मनो से लड़ते नजर आएंगे। फिल्म के निर्देशक संतोष राणा और लेखक इंद्रजीत एस कुमार है। संतोष राणा का कहना है कि इस फिल्म के जरिए एक नई थीम के साथ भोजपुरी सिनेमा को बॉलीवूड के स्तर पर ले जाने के लिए पूरी टीम काम कर रही है।

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *