Evergreen Beauty Contest Season-1 30+ Women On The Ramp Floor Deepti Joshi Bags The First Evergreen Beauty Title

“वसई में संपन्न हुआ यूनिक ब्यूटी कॉन्टेस्ट एवरग्रीन ब्यूटी कॉन्टेस्ट”

आम तौर पर 30+ महिलाएं ये  समझती हैं कि जीवन में उनके करने के लिए कुछ नहीं बचा है। उनके सपनों की उड़ान फीकी पड़ने लगी है। लेकिन उनकी इस सोच को इस प्रतियोगिता ने गलत साबित कर दिया। अगर जुनून हो जज्बा हो तो उम्र के किसी भी पड़ाव पर हर कोई नारी अपने सपनों की उड़ान को एक नई दिशा दे सकती हैं बस जरूरत है उन्हे प्रोत्साहित करने की । न सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी सौंदर्य प्रतियोगिताएं बहुत होती हैं ।लेकिन उनमें 18से 20वर्ष की लडकियां ही हिस्सा लेती हैं।क्योंकि इससे अधिक उम्र की लड़कियों के लिए वहां एंट्री नही होती। ऐसे में वरिष्ठ पत्रकार ,समाजसेवक और फिल्मकार देवेंद्र खन्ना ने 30+महिलाओं को एक ऐसा मंच प्रदान किया जिसमे 30से लेकर 67वर्ष तक की उम्र की महिलाओं ने भाग लिया और अपने टेलेंट को दिखाया । जी हां,पिछले दिनों वसई में ३० + की महिलाएं  रैंप पर उतरी ।यह एक  अनोखा कॉन्टेस्ट था। आयोजक देवेंद्र खन्ना ने बताया कि आए दिन  कई सौंदर्य प्रतियोगिताएँ  होती रहती हैं  मगर  फिर भी ऐसी लाखो महिलाएँ   हैं जो किसी न किसी कारणवश इस तरह की प्रतियोगिताओं में भाग लेने से वंचित रह जाती है ।  मगर कुछ कर गुजरने का जज्बा आज भी उनमें है ।ऐसी ही महिलाओं को मंच देने के लिए हमने  एवरग्रीन ब्यूटी कॉन्टेस्ट की शुरुआत कि जिसे आत्म साथ करने के लिए सुशीलनिर्मल फाउंडेशन  व लायंस क्लब ऑफ वसई भरारी ने सहयोग दिया।

ये प्रतियोगिता 10 अक्टूबर 2021 को वसई (पश्चिम) स्थित पी पी पैराडाइज हाॅल  में संपन्न हुई ,जिसमे 14 कंटेस्टेड ने भाग लिया ,जिसमे दीप्ति जोशी विनर रही ।फर्स्ट रनर अप वर्षा पाटिल और सेकंड रनर अप रीता इस्सर रही ।

विजेताओं को जहां क्राउन  पहनाया गया वही उन्हें  कुछ स्पॉन्सर की तरफ से गिफ्ट दिए गए, साथ ही उन्हें वेब श्रृंखला में काम करने का सुनहरा अवसर भी मिलेगा । विनर्स की घोषणा पाटिल एंड पवार ज्वेलर्स के हरीश पवार जी ने की। इस इवेंट में साउथ व हिंदी अभिनेत्री तृष्णा प्रीतम , जाने माने डायरेक्टर आलोक नाथ दीक्षित, डायरेक्टर अतुल गुप्ता, अभिनेता वीरेन्द्र मिश्र, ब्यूटी कॉन्टेस्ट विजेता वीना अलमिडा, दिव्या शिवदास व लेखिका सुचिता पाटिल जज के रूप में मौजूद थे। इस पूरे इवेंट को अपनी गायकी व एंकरिंग के हूनर से दर्शकों को बांधे रखने का काम ग्वेन लॉरेंस ने अपनी टीम के साथ बखूबी निभाया।

इवेंट में कोरियोग्राफी सदानंद दास व ज्योति की थी।

     

Our Team Congrtulates Winners  of Evergreen Beauty Contest Season-1

 


Comments are closed.

comments-bottom