रॉनी रोड्रिग्स व सुजॉय मुखर्जी ने किया राधिका ज्वेलर्स का मीरा रोड में उद्घाटन

मुम्बई से सटे मीरा रोड में राधिका ज्वेलर्स के ब्रांड न्यू शोरूम का उद्घाटन आज भव्य रूप से मशहूर सिनेबस्टर मैगज़ीन के ओनर रॉनी रोड्रिग्स, जॉय मुखर्जी प्रोडक्शंस व फिल्मालय स्टूडियो के ओनर सुजॉय मुखर्जी ने किया। राधिका ज्वेलर्स के ओनर अरविन्द महेश्वरी ने दोनों मेहमानों का खूब शुक्रिया अदा किया।

रॉनी रोड्रिग्स और जॉय मुखर्जी ने राधिका ज्वेलर्स का फीता काटकर उद्घाटन किया, जहां मीडिया की भारी संख्या मौजूद थी।

रॉनी रोड्रिग्स ने राधिका ज्वेलर्स के ओनर अरविन्द महेश्वरी को ढेर सारी शुभकामनाएं दीं और कहा कि राधिका ज्वेलर्स जल्द ही ग्राहकों का विश्वास जीतने में सफल होगा।

सुजॉय मुखर्जी का यहां दिल खोलकर स्वागत किया गया। उनके फैन्स ने उनके साथ खूब सेल्फी ली। यहाँ मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं राधिका ज्वेलर्स की नई शुरुआत के लिए इसके ओनर अरविन्द महेश्वरी को दिल से बधाई देता हूँ। यह शो रूम बड़ा ही अच्छा लग रहा है, इसकी सजावट, लुक, स्टाफ और यहां के जेवरात सभी बेहतर हैं। मैं रॉनी रोड्रिग्स जी का भी शुक्रिया अदा करना चाहूंगा। मैं भी इस दुकान से खरीदारी करने आऊंगा।

सुजॉय मुखर्जी ने कहा की रॉनी रॉड्रिग्ज मेरे पुराने मित्र हैं और मेरे फॅमिली जैसे हैं,
मैं उनका आदर करता हू और उन्होंने मुझे यहाँ बुलाया इसके लिये मैं उनका तहदिलसे शुक्रिया अदा करता हू….

आपको बता दें कि राधिका ज्वेलर्स मीरा रोड ईस्ट के सिल्वर पार्क के आशीष कम्पलेक्स के सुख आंगन में मौजूद है जिसकी दुकान नम्बर 7/8 है। राधिका ज्वेलर्स के उद्घाटन समारोह में राहुल एजुकेशन के फॉउंडर लल्लन आर तिवारी भी मौजूद थे।

इसके पीआर की जिम्मेदारी रमाकांत मुंडे (मुंडे न्यूज़) निभा रहे हैं।

छायाकार : रमाकांत मुंडे मुंबई

 

रॉनी रोड्रिग्स व सुजॉय मुखर्जी ने किया राधिका ज्वेलर्स का मीरा रोड में उद्घाटन


Comments are closed.

comments-bottom