1 दिन में 5 मिलियन व्यूज पार कर खेसारी लाल यादव की संघर्ष 2 का ट्रेलर हुआ वायरल, खेसारी, मेघाश्री और माही श्रीवास्तव ने जीता दिल

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव, मेघाश्री और माही श्रीवास्तव के शानदार अभिनय से सजी भोजपुरी फिल्म संघर्ष 2 का ट्रेलर नया इतिहास रच दिया है। दर्शकों ने ट्रेलर को भरपूर प्यार देकर एक दिन में 5 मिलियन से ज्यादा बार देखा है, यानि कि ट्रेलर  50 लाख से ज्यादा व्यूज पार कर लिया है और 1.8 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इसके पहले इस ट्रेलर को मात्र 12 घंटे में ही 3 मिलियन व्यूज मिल गये थे। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के सर चढ़कर बोल रहा है। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के सर चढ़कर बोल रहा है। ट्रेलर में खेसारी का एक्शन एक एक डायलॉग दर्शकों को दीवाना बनाने के लिए काफी है। वही मेघाश्री का गृहणी वाला लुक, उसके ऊपर माही  श्रीवास्तव का पुलिस ऑफिसर अवतार दोनों ही कमाल के दिखे हैं। देशभक्ति से परिपूर्ण वर्ल्डवाइड चैनल एंड जितेंद्र गुलाटी प्रस्तुत भोजपुरी संघर्ष 2 खेसारी लाल यादव की अब तक की सबसे जबरदस्त फिल्म होने वाली है। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी चैनल के कॉमेंट बॉक्स में 1 लाख 88 हजार से ज्यादा प्रतिक्रिया आ चुकी है।

फिल्म के ट्रेलर को लेकर निर्माता रत्नाकर कुमार ने कहा कि हम ट्रेलर से ऐसी ही उम्मीद थी कि आते ही ये धमाल मचा देगा। जब हमने ट्रेलर देखा तो हमारे भी रोंगटे खड़े हो गया थे। क्योंकि इसमें एक एक डायलॉग को बड़े ही फिलिंग के साथ बोला गया है जिसका परिणाम आपके और हमारे सामने है। संघर्ष 2 के ट्रेलर को देखकर दर्शक एक बार फिर से भोजपुरी सिनेमा के लिए थियेटरों का रुख करेंगे। ट्रेलर को इतना प्यार और आशीर्वाद देने के लिए धन्यवाद।

अगर ट्रेलर की बात करे तो इसमें फिल्म के छोटे से छोटे और बड़े से बड़े कैरेक्टर को दिखाया गया। वही ट्रेलर की शुरुआत ही एक दम जबर्दस्त है, जिसमें बैकग्राउंड में सारे जहां से अच्छा हिंदुस्तान हमारा देशभक्ति गाना बज रहा है। इसी गाने के बीच मे खेसारी मशीन गन लिए हुए देश के दुश्मनों पर गोलियां बरसते हुए नजर आ रहा है। वही इसके बाद माही रिस्की है गाना गाते हुए नजर आती है, तो खलनायक संजय पांडे और सुशील सिंह अपने चर परिचित अंदाज में नजर आ रहे हैं वही ट्रेलर में एंट्री होती है खेसारी की पत्नी मेघाश्री जो अपने एक्सप्रेशन और इमोशन से सभी को हैरान कर दे रही है।

इसके साथ ट्रेलर खेसारी की रियल लाइफ बेटी कृति यादव भी नजर आ रही है, जो कहती नजर आ रही है कि भारत कोई जमीन का टुकड़ा नहीं जीता जागता राष्ट्र पुरुष है। इसमें खलनायक विनीत विशाल की आवाज एक ही डायलॉग है लेकिन वो एक लाइन ही इतनी शानदार है कि ट्रेलर जान डाल रही है। ट्रेलर के बीच बीच मे एक वीडियो गेम खेलते हुए बच्चे व बड़े दिखाई दे रहे हैं अब इसका फिल्म में क्या कनेक्शन है ये तो पूरी फ़िल्म देखने पर ही पता चलेगा। ओवर आल ट्रेलर की बात करे तो इसमें निर्माता रत्नाकर कुमार ने फिल्म की एक झलक दिखा दी है कि ये फिल्म किन किन मुद्दों पर आधारित है।  ये अब तक आई भोजपुरी फिल्मों से भिन्न नजर आ रहे है। ट्रेलर वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है। वही इसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

वर्ल्डवाइड चैनल एंड जितेंद्र गुलाटी प्रस्तुत संघर्ष 2 की सह निर्माता निवेदिता कुमार व कुलदीप श्रीवास्तव है। जबकि फिल्म का निर्देशन पराग पाटिल ने किया है। फिल्म में खेसारी लाल यादव, मेघाश्री, माही श्रीवास्तव, कृति यादव, सबा खान भी अहम रोल अदा करती हुई दिखाई दे रही है। संघर्ष 2 में सुशील सिंह, संजय पांडे, विनीत विशाल जैसे विलेनों से दो दो हाथ करते नजर आएंगे। फिल्म में अनूप अरोरा, विनोद मिश्रा, समर्थ चतुर्वेदी, वर्णय मल्होत्रा, जे नीलम,  रोहित सिंह (मटरू), पप्पू यादव, सुबोध सेठ, मनीष चतुर्वेदी, वैभव राय, अक्की, संजीव मिश्रा, यादवेंद्र यादव, ओपी कश्यप सहित कई कलाकार है।

फिल्म का लिरिक्स और म्यूजिक कृष्णा बेदर्दी, राइटर वीरू ठाकुर, स्पेशल थैंक्स डी सिंह( बैंकाक), डीओपी आरऑयर प्रिंस, बिजनस हेड इमरोज़ अख्तर, एडिटर एस राय,एक्शन दिलीप यादव, एस मलेश एंड नियोंग(बैंकाक), बैकग्राउंड म्यूजिक असलम सुरती, कोरियोग्राफर दिलीप मिस्त्री एंड एमके गुप्ता, आर्ट अंजनी तिवारी, स्पेशल थैंक विनोद यादव, पोस्ट प्रोडक्शन लोटस स्टूडियो, कॉस्ट्यूम डिज़ाइनर बादशाह खान, पीआरओ ब्रजेश मेहर, रंजन सिन्हा, रामचंद्र यादव, मार्केटिंग विजय यादव, स्टिल फ़ोटो पंकज सिंह,एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर राजेश सिरसत, महेश उपाध्याय, अखिलेश राय, लाइन प्रोड्यूसर(बैंकॉक) कुलबीर भाटिया है।

1 दिन में 5 मिलियन व्यूज पार कर खेसारी लाल यादव की संघर्ष 2 का ट्रेलर हुआ वायरल, खेसारी, मेघाश्री और माही श्रीवास्तव ने जीता दिल


Comments are closed.

comments-bottom