रतनजी टाटा के जन्मदिन पर रक्तदान शिविर एवं विभिन्न पुरस्कारों का वितरण – के. रवि (दादा)

राज्य सरकार और मुंबई नगर निगम को भारत के विश्व प्रसिद्ध व्यवसायी रतनजी टाटा के लिए एक सेल्फी पॉइंट बनाना चाहिए। कार्यक्रम के आयोजक इंडिया मीडिया लिंक एंड इवेंट्स मैनेजमेंट के कार्यकारी निदेशक वरिष्ठ पत्रकार एवं सामाजिक कार्यकर्ता के. रवि (दादा) की मांग….

भारत के विश्व प्रसिद्ध उद्योगपति रतनजी टाटा का ८६ वां जन्मदिन मुंबई के माटुंगा स्थित यशवंतराव थिएटर में बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इंडिया मीडिया लिंक एंड इवेंट्स मैनेजमेंट के प्रबंध निदेशक के. रवि (दादा) ने जन्मदिन की पार्टी का आयोजन किया।

इस अवसर पर स्वामी बिजवानदास गुरुजी, पूर्व पुलिस अधिकारी धनराज वंजारी, अभिनेता अली खान, प्रसिद्ध कवि सागर त्रिपाठी, एडवोकेट सुभाष सुर्वे, वैशाली बोर्डे, सुशील जाधव, सामाजिक कार्यकर्ता आरिफ भाई, वरिष्ठ बॉलीवुड फोटोग्राफर रमाकांत मुंडे और बालासाहेब गायकवाड़ उपस्थित थे। इस अवसर पर गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति में रक्तदान शिविर एवं विभिन्न पुरस्कार वितरित किये गये।

इंडिया मीडिया लिंक एंड इवेंट्स मैनेजमेंट के कार्यकारी निदेशक, इंडिया मीडिया लिंक एंड इवेंट्स मैनेजमेंट के कार्यकारी निदेशक, वरिष्ठ पत्रकार और सामाजिक कार्यकर्ता के.रवि (दादा) ने मांग की है कि राज्य सरकार और मुंबई नगर निगम को भारत के लिए विश्व प्रसिद्ध उद्योगपति रतनजी टाटा का एक सेल्फी प्वाइंट बनाना चाहिए।।

कार्यक्रम में सागर त्रिपाठी, धनराज वंजारी, सुभाष सुर्वे, कथावाचक उमेश कामत समेत कई लोगों ने अपने भाषण में रतन टाटा और के रवि दादा की तारीफ की.

इस दौरान इतिहास में पहली बार इस मौके पर रतन टाटा जी पर लिखा गाना पेश किया गया.

पहली बार मुशहरा, कविता और मशहूर कॉमेडियन दिवेश शिवदाकर के जरिए रतन टाटा को बर्थडे विश किया गया.

कार्यक्रम के आयोजक के रवि  दादा ने मीडिया के माध्यम से देश को सामाजिक संदेश देते हुए जनता को चुनौती दी. २८ दिसंबर को रतन टाटा के जन्मदिन के मौके पर अगर लोग अपने घरों की लाइटें बंद कर देते हैं. १० मिनट में देश में अरबो यूनिट बिजली की बचत होगी और टाटा पावर मुंबई शहर को सस्ती बिजली उपलब्ध कराएगा। के रवि दादा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अनुरोध किया है कि आने वाले वर्षों में देश को सामाजिक स्तर पर रतन टाटा का जन्मदिन अलग तरीके से मनाना चाहिए.

इस समय डाॅ. विजय सनप, राहुल रवि, राम तांबे, पत्रकार राजेंद्र सालस्कर, विलास घडशी, पत्रकार तानाजी कांबले, शरद रणपिसे, प्रभाकर वाडियार, प्रो. हेमन्त सामंत, नितिन जाधव, दीपक पाडिये, डाॅ. रतन पवार, रमज़ान सिद्दीकी, विक्रांत कशप। राहुल खैरे, राज्य सोनटक्के आदि ने कड़ी मेहनत की.

छायाकार: रमाकांत मुंडे मुंबई

 

रतनजी टाटा के जन्मदिन पर रक्तदान शिविर एवं विभिन्न पुरस्कारों का वितरण – के. रवि (दादा)






Comments are closed.

comments-bottom