विश्व कैंसर दिवस 2024: नारायण आयुर्वेद ने कैंसर के इलाज के लिए लॉन्च की KIM 100 दवा

जयपुर (5 फरवरी 2024):** विश्व कैंसर दिवस के अवसर पर, राजस्थान के प्रसिद्ध आयुर्वेदिक दवा निर्माता नारायण आयुर्वेद ने कैंसर के इलाज के लिए KIM 100 नामक एक नई दवा लॉन्च की है। कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर अनिल सिंह ने बताया कि यह दवा कैंसर जैसी घातक बीमारियों का इलाज आयुर्वेद के माध्यम से सम्भव बनाती है और बहुत प्रभावी है

उन्होंने कहा, “यह आयुर्वेदिक औषधि कैंसर में बहुत लाभकारी है। डॉ ओम प्रकाश चौधरी ने कहा राजस्थान के प्रतिष्ठित आयुर्वेदाचार्यों और रिसर्च टीम के साथ कड़ी मेहनत के बाद इस दवा का निर्माण हुआ है। आज के दिन कैंसर के खिलाफ लड़ाई में नारायण आयुर्वेद भी खड़ा है।”

KIM 100 दवा प्राकृतिक जड़ी-बूटियों से बनी है और इसमें कोई हानिकारक रसायन नहीं है। यह दवा कैंसर के सभी प्रकारों में प्रभावी है, खासकर स्तन कैंसर, फेफड़ों का कैंसर, और पेट का कैंसर। यह दवा कैंसर कोशिकाओं को नष्ट करने, प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत करने और शरीर को स्वस्थ रखने में मदद करती है।

नारायण आयुर्वेद कैंसर के मरीजों को सस्ती और प्रभावी दवा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। कंपनी KIM 100 दवा को सभी कैंसर मरीजों के लिए आयुर्वेद से जोड़ने के लिए काम कर रही है।

*विश्व कैंसर दिवस*

विश्व कैंसर दिवस हर साल 4 फरवरी को मनाया जाता है। यह दिन लोगों को कैंसर के बारे में जागरूक करने और इस बीमारी से बचाव के तरीकों के बारे में जानकारी देने के लिए मनाया जाता है

*नारायण आयुर्वेद*

नारायण आयुर्वेद राजस्थान का एक प्रसिद्ध आयुर्वेदिक दवा निर्माता है। कंपनी 10 वर्षों से आयुर्वेदिक दवाओं का निर्माण कर रही है। नारायण आयुर्वेद कैंसर, मधुमेह, हृदय रोग, और अन्य गंभीर बीमारियों के इलाज के लिए प्रभावी आयुर्वेदिक दवाएं प्रदान करती है।

https://www.instagram.com/p/C261N6YrEAU/

 

विश्व कैंसर दिवस 2024: नारायण आयुर्वेद ने कैंसर के इलाज के लिए लॉन्च की KIM 100 दवा


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

comments-bottom