पहली बार एक साथ आया टुनटुन यादव, शुभी शर्मा का भोजपुरी गाना ‘अहिरान’, मचा रहा है धमाल

भोजपुरी स्टार सिंगर टुनटुन यादव और सुपरस्टार एक्ट्रेस शुभी शर्मा एक साथ पहली बार अपने फैंस के बीच धमाल मचाने आ गए हैं भोजपुरी सांग ‘अहिरान’ लेकर। यह धमाकेदार गाना ‘एवेरेस्ट भोजपुरी’ के ऑफिसियल यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। जोकि काफी धमाल मचा रहा है। इस गाने में टुनटुन यादव डैसिंग लुक में दबंगई करते हुए दिख रहे हैं तो वहीं शुभी शर्मा पुलिस ऑफिसर के लुक में नजर आ रही हैं। उनकी लाजवाब केमिस्ट्री और डांस परफॉर्मेंस लोगों का मिजाज मस्त कर देने वाला है। यह सांग देखने और सुनने में बहुत प्यारा लग रहा है। इस गाने का पिक्चराइजेशन काफी रिच किया गया है। गाने के वीडियो में लोकेशन और ड्रेस पर भी विशेष ध्यान दिया गया है। इस गाने की मेकिंग में काफी खर्च किया गया है। इस गाने को अपनी मधुर आवाज में टुनटुन यादव ने गाया है।

एवेरेस्ट एंटरटेनमेंट प्रस्तुत ‘एवेरेस्ट भोजपुरी’ म्यूजिक कंपनी से रिलीज हुआ गाना ‘अहिरान’ आडियंस के बीच फुल टू धमाल मचा रहा है। गीतकार रमेश राशिला, कुंदन स्वराज के लिखे इस गीत को मधुर संगीत से सजाया है संगीतकार रमेश राशिला ने। इस गाने के वीडियो में टुनटुन यादव और शुभी शर्मा ने जमकर धमाल मचाया है, जोकि देखते ही बनता है। इस गाने का निर्देशन किया है ट्रेंडिंग डारेक्टर जीतू भोजपुरिया ने। कोरियोग्राफर प्रवीण शेलार, डीओपी प्रतीक पाठक, नीतीश राय, एसोसिएट डायरेक्टर अंकित मिश्रा, एडिटर प्रशांत सिंह हैं। डीआई नरेन्द्र पाल ने किया है।

गौरतलब है कि एवेरेस्ट भोजपुरी म्यूजिक कंपनी से भोजपुरी के सभी स्टार सिंगर एक्टर व एक्ट्रेस गानों में नजर आने वाले हैं। इस म्यूजिक कंपनी से सभी बड़े स्टार व पापुलर सिंगर एक्टर को जोड़ लिया गया है, जिनके एक से बढ़कर एक बेहतरीन गाने गाने एवेरेस्ट भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर देखने को मिलता रहेगा।

  

पहली बार एक साथ आया टुनटुन यादव, शुभी शर्मा का भोजपुरी गाना ‘अहिरान’, मचा रहा है धमाल


Comments are closed.

comments-bottom